logo
Latest

रांझा ने वायरल ‘मुकाबला’ फ्री स्टाइल का संस्करण जारी किया


चंडीगढ़ : रांझा ने आज अपने वायरल फ्रीस्टाइल ‘मुकाबला’ का आधिकारिक संस्करण जारी किया है।यह रिलीज़ अपार सफलता के आधार और भी बड़े दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

जनवरी के अंत में क्लिप अपलोड होने के बाद से ये फ्रीस्टाइल इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस क्लिप मे रांझा को चंडीगढ़ में द लहर मूवमेंट के हिस्से के रूप में रॅप करते हुए देखा जा सकता है। इस क्लिप को इंस्टाग्राम, टिकटॉक, यूट्यूब और ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लॅटफॉर्म्स पर ३ करोड से अधिक बार देखा गया है। यह दुनिया भर में पिछले दो महीनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्रीस्टाइल की अपनी प्रस्तुतियाँ साझा कर रहे हैं। जिन मशहूर हस्तियों और लोकप्रिय ने क्लिप साझा की है उनमें लिल डुवल, एब्रो डार्डन, जीआरएम डेली और रॅपटीवी शामिल हैं। इसकी व्यापक अपील ने हिप हॉप समुदाय के विभिन्न कोनों से चर्चा और प्रशंसा को जन्म दिया है।
आधिकारिक ऑडियो अब जारी हुआ है, द किड के प्रोडक्शन के साथ, जो सिधू मूसे वाला के साथ अपने व्यापक काम के लिए जाने जाते हैं। वायरल फ्रीस्टाइल के उन्हीं रॅप के साथ और अब बढ़ते प्रोडक्शन की मदद से और किड की विशिष्ट बीट्स द्वारा बढ़ाया गया, ट्रैक रांझा के कच्चे, सम्मोहक छंदों को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है, जो प्लेलिस्ट और रेडियो रोटेशन में प्रमुख होने का वादा करता है।
मास अपील इस रोमांचक रचना को प्रशंसकों और नए श्रोताओं के सामने लाकर रोमांचित है। यह रिलीज न केवल द रांझा को सुर्खियों में लाती है बल्कि प्रतिभाशाली कलाकारों को बढ़ावा देने में मास अपील की भूमिका पर भी प्रकाश डालती है।

आप ‘मुकाबला’ को सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग सेवाओं पर सुन सकते हैं – https://orcd.co/ranjha_muqabala

TAGS: No tags found

Video Ad

Business Ads