logo
Latest

यूथ सोशलग्राम फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 80 युवाओं ने किया रक्तदान


चण्डीगढ़ : पंजाब विश्वविद्यालय में एचएसजे डेंटल कॉलेज में यूथ सोशलग्राम फाउंडेशन एवं रोटरी क्लब एवं रोटरेक्ट क्लब एचएसजे ने राष्ट्रीय सेवा योजना के साथ रक्तदान शिविर आयोजित किया। इस मौके पर फाउंडेशन के निदेशक अमित कुमार ने बताया कि रक्तदान शिविर में 80 युवाओं ने रक्तदान किया।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉बड़ा डिस्काउंट ऑफर : HP Laptop 15s मिल रहा 25,990 में लिमिट टाइम डील

रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब विश्वविद्यालय की छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. सिमरित कालो एवं प्रो अमित चौहान सहित डेंटल कॉलेज के प्रिंसिपल दीपक गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. प्रवीण गोयल ने युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हमें ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करना चाहिए। रोटरेक्ट क्लब डेंटल की अध्यक्ष मेहर सलारिया ने बताया कि युवाओं में रक्तदान को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला और युवतियों ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान किया।

कार्यक्रम अधिकारी डॉ, विवेक कपूर ने प्रथम बार रक्तदान करने वाले स्वयंसेवकों को शुभकामनाएं दी और कहा कि उन्हें अब लगातार रक्तदान करके लोगों की जिंदगी बचानी है। इस मौके पर यूथ सोशलग्राम फाउंडेशन की राज्य अध्यक्ष आरती, उपाध्यक्ष गिरिशा एवं सचिव आकाश महावर एवं रोटरेक्ट से मलिका, रूचिका, रिद्धि, विनम्र, विभुति, रोहन एवं साक्षी गोयल भी मौजूद थे।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top