logo
Latest

शिरोमणि अकाली दल (ग्लोबल) ने पंजाब एसजीपीसी गुरुद्वारा चुनाव और दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाग लेने की घोषणा की


सिख विरासत को संरक्षित करना और सभी नागरिकों की सेवा करना ही मुख्य उद्देश्य

चंडीगढ़ । सिखों, सिख गुरुद्वारों और पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए समर्पित संगठन शिरोमणि अकाली दल (ग्लोबल) (एसएडीजी) ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए नैशनल लोक कल्याण पार्टी (एनएलकेपी) के माध्यम से आगामी पंजाब एसजीपीसी चुनाव और दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाग लेने का निर्णय लिया है। यह निर्णय एसएडीजी कोर कमेटी द्वारा सर्वसम्मति से पारित किया गया, जो पंजाब और उसके लोगों की बेहतरी के लिए धार्मिक और राजनीतिक दोनों क्षेत्रों में शामिल होने की इसके सदस्यों की सामूहिक इच्छा को दर्शाता है।


एसएडीजी के अध्यक्ष इंदर प्रीत सिंह ने सिख गुरुद्वारों के शासन और पवित्रता पर संगठन के अटूट ध्यान पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आगामी एसजीपीसी चुनावों में हमारी भागीदारी दुनिया भर में सिखों की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करने और बढ़ाने के हमारे समर्पण के अनुरूप है। हमारे उम्मीदवार एसएडीजी के मूल मूल्यों अखंडता, समावेशिता और सिख समुदाय के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने कहा कि एसएडीजी, नैशनल लोक कल्याण पार्टी (एनएलकेपी) के बैनर तले 2027 पंजाब विधानसभा चुनावों में भाग लेकर अपने मिशन को राजनीतिक क्षेत्र में विस्तारित करेगा। यह रणनीतिक कदम हमें धार्मिक, जातिगत और क्षेत्रीय बाधाओं से परे पंजाब के सभी नागरिकों की सेवा करने की अनुमति देता है। एसएडीजी और एनएलकेपी के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता हरमीत सिंह ने कहा कि एनएलकेपी ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी जो सभी के लिए कल्याण, उद्देश्य-संचालित शासन और पंजाब के सामने आने वाले वास्तविक मुद्दों, जैसे स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और बुनियादी ढांचे को संबोधित करने की प्रतिबद्धता को मूर्त रूप देते हैं। एनएलकेपी के तहत दिल्ली विधानसभा चुनाव,
पंजाब एसजीपीसी और विधानसभा चुनावों के अलावा, एसएडीजी ने एनएलकेपी के बैनर तले आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी भाग लेने का फैसला किया है। एनएलकेपी के दिल्ली अध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य बेहतर कल के लिए प्रयास करते हुए दिल्ली के नागरिकों के सामने आने वाली चुनौतियों और वर्तमान राज्य सरकार से नाखुशी को सामने लाना है। एसएडीजी प्रेस के सदस्यों, सिख समुदाय और पंजाब के सभी नागरिकों को इस महत्वपूर्ण क्षण में उनके साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है, क्योंकि वह अधिक समावेशी और समृद्ध भविष्य की ओर एक रास्ता तैयार करते है। एसएडीजी और एनएलकेपी के महासचिव अमन बंदवी ने कहा कि हम इन महत्वपूर्ण कदमों को आगे बढ़ाते हुए आपके निरंतर समर्थन और जुड़ाव की आशा करते है।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top