logo
Latest

पाककला में मशहूर नाम पंजाब ग्रिल ने चंडीगढ़ में अपना पहला आउटलेट किया लांच


चंडीगढ़ । भारत के बेहतरीन भोजन क्षेत्र में प्रसिद्ध नाम पंजाब ग्रिल ने चंडीगढ़ स्थित नेक्सस एलांते मॉल में अपने पहले आउटलेट को लांच किया है। पंजाब ग्रिल के पूरे भारत में अब 54 आउटलेट हैं, जो इसे प्रमुख उत्तर भारतीय रेस्तरां श्रृंखला के रूप में स्थापित करता है।

अपने शानदार उत्तर भारतीय भोजन के लिए प्रसिद्ध, पंजाब ग्रिल आधुनिकता के साथ परंपरा का मिश्रण है, जो एक असाधारण भोजन अनुभव प्रदान करते हुए पंजाबी पाककला विरासत के सार दर्शाता है। चंडीगढ़ में पहली बार शुरू किया गया यह रेस्तरां स्थानीय भोजन को भोजन प्रेमियों के बीच एक डायनेमिक मेनू के साथ परोसता है, जिसमें बटर चिकन, दाल मखनी, रसीले कबाब और सुगंधित बिरयानी जैसे सुप्रसिद्ध व्यंजन शामिल हैं। शाकाहारी व्यंजन और गुलाब जामुन और फिरनी जैसी पारंपरिक मिठाइयाँ भोजन प्रेमियों की विविधतापूर्ण पेशकशों को अधिक भी बढ़ा देती हैं।

नए आउटलेट का डिज़ाइन पारंपरिक और समकालीन सौंदर्यशास्त्र का एक आदर्श मिश्रण दर्शाता है, जिसमें सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया इंटीरियर हैं जो परोसे जाने वाले भोजन के स्वादों को लज़ीज़ बनाते हैं। पंजाब ग्रिल की गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता, प्रीमियम इंग्रेडिएंट्स का उपयोग और पारंपरिक व आधुनिक खाना पकाने की तौर तरीके की सावधानीपूर्वक संतुलन को बयां करती है, इससे यह सुनिश्चित होता है कि प्रत्येक व्यंजन पंजाब का एक प्रामाणिक स्वाद प्रदान करता है।

लाइट बाइट फूड्स के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित अग्रवाल ने चंडीगढ़ लॉन्च के लिए उत्साह व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि उन्हें भोजन प्रेमियों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे साल के अंत तक 55 आउटलेट्स को पार करने की योजना के साथ, पंजाब ग्रिल उत्कृष्टता और प्रामाणिकता के प्रति अपने समर्पण को बनाए रखते हुए अपनी पहुंच का विस्तार करना जारी रखेगा।
चंडीगढ़ के भोजन प्रेमियों को, पंजाब ग्रिल में उत्तर भारतीय व्यंजनों की समृद्ध विविधता का पता लगाने और उनके लिए एक यादगार पल बनाने का वादा पूरा करने के लिए आमंत्रित करता है।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top