logo
Latest

विधायक ने गांव सारंगपुर में ट्यूबवेल का किया शुभारंभ


लालड़ू (दयानंद /शिवम) हंडेसरा सर्कल सारंगपुर गांव मे अपर्याप्त पेयजल की समस्या को देखते हुए डेराबस्सी हल्का विधायक रंधावा ने गांव में 19.12 लाख की लागत से नए ट्यूबवेल के लगाने के काम का शुभारंभ किया।
नए ट्यूबवेल लगाने की शुरुआत के मौके पर आम आदमी पार्टी की टीम के साथ-साथ ब्लॉक प्रधान, ग्रामीण, एसडीओ जल आपूर्ति और एसएचओ हंडेसरा भी मौजूद रहे।  कार्यक्रम के दौरान रंधावा ने ग्रामीणों की शिकायतें भी सुनीं और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने प्रत्येक नागरिक को स्वच्छ पेयजल जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के महत्व पर भी जोर दिया।
इस मौके रंधावा ने कहा नए ट्यूबवेल का निर्माण सारंगपुर वासिया में पानी की समस्या को हल करने की दिशा में पहला कदम है।  उन्होंने कहा, “मैं यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र के हर गांव में स्वच्छ पेयजल पहुंच सके। यह ट्यूबवेल सिर्फ शुरुआत है, और हम इस क्षेत्र में पानी की कमी की समस्या का स्थायी समाधान प्रदान करने की दिशा में काम करना जारी रखेंगे।”
सारंगपुर के ग्रामीणों ने उनकी लंबे समय से चली आ रही समस्या के समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई करने के लिए विधायक रंधावा का आभार व्यक्त किया।  उन्होंने आम आदमी पार्टी को भी उनके समर्थन और सहयोग का ऐलान किया।  नए ट्यूबवेल के निर्माण से, ग्रामीण अब बेहतर जीवन स्तर और बेहतर स्वास्थ्य की आशा कर सकते हैं।
TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top