logo
Latest

सरस मेले में कुलान्द घनसाला एवं साथियों द्वारा किया गया रामलीला का मंचन


देहरादून : रेंजर्स ग्राउण्ड में आयोजित राष्ट्रीय सरस मेले के पांचवे दिन आज सेवायोजन विभाग द्वारा रोजगार, कौशल डीडीयूजीकेवाई एवं श्रम विभाग द्वारा गोष्ठी का आयोजन किया किया गया। वहीं आयोजित दस दिवसीय सरस मेले में देर सायं कुलान्द घनसाला एवं साथियों द्वारा रामलीला का मंचन किया गया जिसमें आए हुए लोगों को भक्ति विभोर कर दिया।

सरस मेले में विभिन्न राज्यों से उत्तराखंड आए स्वयं सहायता समूह ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि उत्तराखण्ड में स्वयं सहायता समूहों के लिए अच्छा माहौल है तथा यहां के स्वयं सहायता समूहों से जानकारी मिली कि उत्तराखण्ड सरकार द्वारा स्वयं सहायता समूहों के उत्थान हेतु अनेको योजनाएं संचालित की जा रही है तथा यहंा की लखपति दीदी योजना ने खासा प्रभावित किया। उन्होंने बताया कि अन्य राज्यों की भांति उन्हें उत्तराखंड में भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। स्वयं सहायता समूह द्वारा इस आयोजन के लिए राज्य सरकार का धन्यवाद व्यक्त किया।
सरस मेले में कल 23 अक्टूबर को पंचायतीराज विभाग द्वारा ग्राम पंचायत एवं जिला पंचायत प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न विषयों पर गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। शाम को दर्शन कैलाश द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top