logo
Latest

देश भगत विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने शेफ प्रतियोगिता में पहला पुरस्कार जीता


चण्डीगढ़ : देश भगत विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट और पर्यटन के छात्रों ने एवरेस्ट कुलिनरी चैलेंज सीज़न-5 में पंजाब क्षेत्र के लिए चण्डीगढ़ ग्रुप आफ कॉलेजेज में आयोजित बेकरी शेफ प्रतियोगिता में पहला पुरस्कार जीता। कड़ी प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करते हुए देश भगत विश्वविद्यालय की चार टीमों ने अपनी पाक-कला का प्रदर्शन किया। टीमों में काजल और कसक, लक्ष्मी कुमारी और अदिति, जसप्रीत और अर्सप्रीत, और खसुदीप और मानसी गर्ग शामिल थीं। काजल और कसक साथ ही लक्ष्मी कुमारी और अदिति ने रसोई खाने के सेगमेंट में भाग लिया, जबकि जसप्रीत और अर्सप्रीत के साथ ही खसुदीप और मानसी गर्ग ने बेकरी के इवेंट में अपनी कलाओं का प्रतिनिधित्व किया।

खसुदीप कौर और मानसी गर्ग की जोड़ी ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने अपनी माहिरी का प्रदर्शन करते हुए जजों और सह-प्रतियोगियों को एक बेहतरीन केक तैयार करके दिखाया। अब इस सीज़न 5 का बड़ा अंतिम दौरा मार्च में मुंबई में होने जा रहा है, जिसमें सभी क्षेत्रों के विजेता टाइटल खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।
विजेताओं को चांसलर डॉ. जोरा सिंह और चांसलर के सलाहकार डॉ. विरिंदर सिंह द्वारा एक सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। डॉ. जोरा सिंह ने विजेता विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी और उन्हें भविष्य की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता के दौरान विद्यार्थियों के साथ रहे शेफ रिंकु सिंह का मार्गदर्शन इनकी जीत में अहम योगदान रहा।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top