logo
Latest

जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया


चंडीगढ़ : चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने आज दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया।

कार्यवाही देखना भाजपा नेताओं के लिए गर्व का क्षण था। ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए टीम को दिल्ली से आमंत्रित किया गया था। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष और अन्य नेताओं को राष्ट्रीय नेताओं से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिला.

इस पर पार्टी अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा, ”मोदीजी लगातार तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं और पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के रिकॉर्ड की बराबरी करेंगे, जो लगातार तीन बार पीएम बने थे. यह कोई छोटी बात नहीं है” पूरी दुनिया में होने वाली बातऔर भाजपा के एक छोटे सिपाही के रूप में, हम सभी इस तथ्य पर बहुत गर्व महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, ”यह प्रधानमंत्री की जन-केंद्रित नीतियों के कारण संभव हो सका है। जनता जानती है कि मोदीजी कुछ कहते हैं तो उसे पूरा करते हैं।’वह अपने तीसरे कार्यकाल में भी ऐसा ही करेंगे और जनता को दिए गए आश्वासनों को पूरा करेंगे,” मल्होत्रा ने आगे कहा।

उन्होंने कहा कि पीएम के नक्शेकदम पर चलते हुए चंडीगढ़ में पार्टी कार्यकर्ता सामाजिक कार्य करना जारी रखेंगे और केंद्र सरकार की नीतियों को लोगों तक पहुंचाएंगे ताकि वे इसका लाभ उठा सकें। उन्हें कार्यभार संभालते और हैट्रिक बनाते देख हमारे सभी कार्यकर्ता प्रोत्साहित हैं ।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top