logo
Latest

प्रधानमंत्री मोदी देश में महिलाओं के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं : जय इंद्र कौर


भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष जय इंदर कौर ने भारत सरकार की महिला समर्पित योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए पटियाला में नारी शक्ति वंदन मैराथन का आयोजन किया

पटियाला : पंजाब भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर के नेतृत्व में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के प्रचार प्रसार के लिए आज पटियाला में नारी शक्ति वंदन मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन में पटियाला जिला महिला मोर्चा और पटियाला की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की टीमों ने भाग लिया।

मैराथन में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए जय इंदर कौर ने कहा, ”आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा हमारे देश की महिलाओं को समर्पित कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिनमें उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, उज्ज्वला योजना, मुद्रा लोन योजना, ड्रोन दीदी योजना, लखपति योजना आदि योजनाएं शामिल हैं।

हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी हमारे देश की महिलाओं के जीवन में बदलाव लाने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। वह न केवल महिलाओं के विकास के लिए समर्पित हैं, बल्कि यह भी चाहती हैं कि ”विकास का नेतृत्व महिलाएं करें।” पंजाब महिला मोर्चा की अध्यक्ष बीबा जय इंदर कौर ने कहा, “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण लेकर आए है, जिससे संसद में महिलाओं का उचित प्रतिनिधित्व भी सुनिश्चित हुआ है और इसके लिए हम उनके बहुत आभारी हैं।”

जय इंदर कौर ने कहा, “महिलाओं की इस मजबूत भावना को प्रदर्शित करने के लिए, आज पटियाला जिले सहित पूरे पंजाब की महिलाएं आगे आईं और इस महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम और महिलाओं के लिए प्रधान मंत्री के समर्थन के तहत मैराथन में भाग लिया। हमारा महिलाएं नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉  पंजाब पुलिस ने राज्य भर के रेलवे स्टेशनों पर चलाया राज्य स्तरीय तलाशी अभ्यान

TAGS: No tags found

Video Ad



Top