logo
Latest

निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित


चंडीगढ़ । गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) तुषार फाउंडेशन द्वारा पुलिस पब्लिक स्कूल, सेक्टर 48, चंडीगढ़ के विद्यार्थियों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। एनजीओ ने स्कूल के 3-13 वर्ष आयु वर्ग के विद्यार्थियों के लिए यह जांच शिविर आयोजित किया।
तुषार फाउंडेशन के चेयरमैन यादविंदर सिंह ने कहा कि स्कूल के 250 से अधिक विद्यार्थियों की डॉक्टरों की टीम द्वारा जांच की गई। यह एक शुरुआत है और हम इस तरह की पहल न केवल क्षेत्र में बल्कि पूरे भारत में करेंगे।


तुषार फाउंडेशन की निदेशक और बॉलीवुड गायिका किरणजोत कौर ने कहा, “हमारा फाउंडेशन समाज की बेहतरी के लिए नेक पहल करने के लिए प्रतिबद्ध है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे।
पुलिस पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल सरबजीत कौर ने पेशेवर तरीके से शिविर आयोजित करने के लिए तुषार फाउंडेशन और इसकी टीम की सराहना की। विभिन्न क्लीनिकों और अस्पतालों के डॉक्टरों ने शिविर में सहयोग दिया। मेडिकल विशेषज्ञों द्वारा विद्यार्थियों की सामान्य जांच की गई। इतना ही नहीं, एक विशेषज्ञ ने ईएनटी संबंधी किसी भी समस्या के लिए भी जांच की। अलग-अलग विशेषज्ञों ने विद्यार्थियों की आंखों की जांच की और दंत चिकित्सकों की एक टीम भी थी, जिसने दांतों की समस्याओं को देखा। डॉक्टरों की टीम में लिवासा अस्पताल, सेक्टर-71, मोहाली से डॉ. शिवानी शामिल थीं। ढिल्लों मेडिकल सेंटर, फेज-7, मोहाली से डॉ. एचएस ढिल्लों और डॉ. कोचर मौजूद थे। इनके अलावा श्री गुरु अर्जन देव , डेंटल क्लीनिक सेक्टर-40 बी चंडीगढ़ से डॉ. रमिंदरजीत और डॉ. अमरदीप सिंह भी मौजूद थे।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top