logo
Latest

रविंद्र शर्मा को मिल रहे समर्थन के बाद एकतरफ़ा जीत के आसार : भारत हितैषी


भारत हितैषी के समर्थन के बाद कई सेक्टर चेयरमैन उतरे रविंद्र शर्मा की स्पोर्ट में
विभिन्न सेक्टर चेयरमैनों ने रविंद्र शर्मा का करवाया डोर टू डोर

पंचकूला : सीनियर सिटीजन कौंसिल, सेक्टर 15 पंचकूला के चुनाव में मची गहमागहमी के बीच रविंद्र शर्मा टीम को मिल रहे समर्थन के बाद विपक्षी टीम की हवा गुल हो गई है। विपक्षी टीम अब कॉलेजियम के सदस्यों को गुमराह करने के लिए पंचकूला के विकास के दावे करने लगा है, जबकि सीनियर सिटीजन कौंसिल के चुनाव वरिष्ठ नागरिकों की भलाई और सेवा के लिए हो रहे हैं। पिछले कई वर्षों से सीनियर सिटीजन कौंसिल की कमान संभाले ग्रुप द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के लिए उत्साहजनक कदम नहीं उठाए गए जिसके चलते इस बार चुनाव में मतदान करने वाले सदस्यों ने बदलाव का फैसला किया है। बदलाव करने के लिए उत्साहित मतदाताओं को रविंद्र शर्मा टीम द्वारा की गई घोषणाएं पसंद आ रही हैं। सीनियर सिटीजन कौंसिल, सेक्टर 10 के चेयरमैन भारत हितैषी द्वारा रविंद्र शर्मा टीम को समर्थन देने के बाद कई अन्य सेक्टरों के चेयरमैनों ने रविंद्र शर्मा टीम को अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है, जिससे जीत एक तरफा नजर आने लगी है। रविंद्र शर्मा के पक्ष में सेक्टर चेयरमैन मतदाताओं के पास जाकर प्रचार कर रहे हैं और अधिक से अधिक वोट रविंद्र शर्मा टीम को देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉बड़ा डिस्काउंट ऑफर : HP Laptop 15s मिल रहा 25,990 में लिमिट टाइम डील

सीनियर सिटीजन कौंसिल सेक्टर 12 के चेयरपर्सन साधू राम गर्ग ने कहा कि बदलाव हमेशा अच्छे के लिए होता है। बदलाव के लिए हमें वोट करना है। रविंद्र शर्मा एक प्रशासनिक अधिकारी रहे हैं और उन्हें नेताओं और प्रशासन से कार्य करवाने का अनुभव है, इसलिए उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि इस बार रविंद्र शर्मा टीम को अपना मतदान करें। पिछले लंबे समय से एक टीम सीनियर सिटीजन काउंसिल में काबिज है, इसलिए रविंद्र शर्मा टीम को मौका देकर काउंसिल को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर वोट करना चाहिए।


सीनियर सिटीजन कौंसिल सेक्टर 9 के चेयरपर्सन आरपी कपूर ने कहा कि रविंद्र शर्मा टीम द्वारा सीनियर सिटीजंस के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की गई है, जिनके पूरा होने से वरिष्ठ नागरिकों को काफी लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य संबंधी रविंद्र शर्मा टीम द्वारा की गई घोषणा के लागू होने से वरिष्ठ नागरिकों को अपने स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के लिए कहीं और जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉 यूथ सोशलग्राम फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 80 युवाओं ने किया रक्तदान

सीनियर सिटीजन कौंसिल सेक्टर 15 के चेयरपर्सन मोहनीश मानिक ने कहा कि समय की मांग है कि बदलाव किया जाए। रविंद्र शर्मा टीम पूरे उत्साह के साथ मतदाताओं से मिल रही है और जिस तरह का रिस्पांस मतदाताओं का रविंद्र शर्मा टीम को मिल रहा है, उससे स्पष्ट है कि इस बार मतदाता बदलाव करके रहेगा। सीनियर सिटीजन कौंसिल स्पोर्ट्स कमेटी के चेयरपर्सन सतीश शर्मा ने कहा कि रविंद्र शर्मा जब अपना नामांकन दाखिल करने आए थे, तो उनके साथ बड़ी संख्या में कोलेजियम के सदस्य थे, उसी दिन स्पष्ट हो गया था कि इस बार मतदाताओं ने अपना मन बदलाव के लिए बनाया है। मैं सभी कोलेजियम के सदस्यों से अपील की कि 17 मार्च को अधिक से अधिक रविंद्र शर्मा टीम के सदस्यों के पक्ष में मतदान करके पूरी टीम को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि इतिहास लिखा जाए।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top