logo
Latest

भाजपा ने सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव में जीत का मनाया जश्न


चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने चंडीगढ़ मे सीनियर डिप्टी मेयर तथा डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटीयो, भाजपा की नीतियों तथा विचारधारा की जीत बताया है और साथ ही साथ इसे इंडि गठबंधन के पतन की शुरुआत बताई है।

आज यहां प्रदेश कार्यालय कमलम में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने कहा कि शहर के पार्षद शहर का विकास चाहते हैं तथा विकास केवल भाजपा द्वारा ही संभव है ।नगर निगम में आम आदमी पार्टी के मेयर को कुर्सी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि नगर निगम हाउस में अब वे अल्पमत में आ गए हैं।
मल्होत्रा ने कहा कि आज से इंडी गठबंधन की हार की शुरुआत है। इंडी गठबंधन की सच्चाई सबके सामने आ गई है यह बेमेल का गठबंधन है जो टांय टांय फिस्स हो रहा है । हर जगह से गठबंधन टूट रहा है और अब इसका कोई वजूद नहीं बचा है। इसी प्रकार लोकसभा चुनाव में भी यह ठगबंधन फेल होगा व भाजपा की जीत होगी।
मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल व भगवंत सिंह मान बार-बार नैतिकता की बात करते हैं कोई उनसे पूछे कि अब नैतिकता कहां है ? क्या उन्हे केवल 10 से पार्षदों के साथ मेयर पद पर रहने का अधिकार है, अगर इनमें कहीं भी नैतिकता है तो मेयर पद से तुरंत इस्तीफा दिलवा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि केवल फ्री में सुविधा देने से विकास नहीं होता विकास के लिए योजना व इच्छा शक्ति होना जरूरी है।
मल्होत्रा ने पवन कुमार बंसल पर हमला बोलते हुए कहा कि पवन कुमार बंसल ने अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा तथा अपनी राजनीतिक लालच के लिए पार्टी और पार्टी के नेताओं की बलि दे दी है।
इस बीच नवनिर्वाचित सीनियर डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह संधू, डिप्टी मेयर राजेंद्र शर्मा भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां सभी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। ढोल नगाड़े बजाकर व एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर जीत की खुशियां मनाई ।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा के अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश चंद जैन, जगतार सिंह जग्गा, प्रदेश महामंत्री हुकम चंद, अमित जिंदल, प्रदेश सचिव संजीव राणा, कार्यालय सचिव संजय पुरी, मनीष शर्मा, सभी पार्षद, जिला अध्यक्ष-महामंत्री, मोर्चा अध्यक्ष-महामंत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top