logo
Latest

सीआईआई, बीईएमएल और भारतीय रेलवे ने चंडीगढ़ में विक्रेता विकास कार्यक्रम और प्रदर्शनी का आयोजन किया


“भारतीय रेलवे 100% विद्युतीकरण की दिशा में आगे बढ़ रही है”: श्री एस के सूरी, जीएम (सेवानिवृत्त), भारतीय रेलवे – आरसीएफ

चंडीगढ़ : भारतीय उद्योग परिसंघ उत्तरी क्षेत्र (सीआईआई एनआर) ने भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड (बीईएमएल) और भारतीय रेलवे के साथ मिलकर आज सीआईआई रेल कनेक्ट एक्सपो – एक विक्रेता विकास कार्यक्रम और प्रदर्शनी का आयोजन सीआईआई एनआर मुख्यालय में किया। इस कार्यक्रम में भारतीय निर्माताओं की ओर से उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जिनका लक्ष्य इंजनों के निर्माण के लिए घटक आपूर्तिकर्ता बनना और भारतीय रेलवे नेटवर्क को सेवाएं प्रदान करना है।

रेलवे के लिए विभिन्न घटक निर्माताओं और 200 से अधिक पंजीकृत प्रतिनिधियों द्वारा प्रस्तुत कुल 40 स्टॉल के साथ, प्रदर्शनी में स्वचालित प्रणालियों, सौर ऊर्जा समाधान और अत्याधुनिक निरीक्षण प्रौद्योगिकियों सहित उत्पादों और सेवाओं की विविध रेंज प्रदर्शित की गई। इस प्रदर्शनी ने विक्रेताओं को भारतीय रेलवे के अधिकारियों और अन्य उद्योगपतियों के साथ सीधे जुड़कर अपने नवाचारों और क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान किया।

भारतीय रेलवे – रेल कोच फैक्ट्री (RCF) के महाप्रबंधक (सेवानिवृत्त) श्री एस के सूरी ने ‘भारतीय रेलवे में उभरते अवसर’ पर अपना संबोधन दिया। उन्होंने भारतीय रेलवे के भीतर विकास को गति देने वाली परिवर्तनकारी पहलों पर प्रकाश डाला और कहा, “आधुनिकीकरण, विस्तार और आउटसोर्सिंग ने रेलवे क्षेत्रों में निजी उद्यमियों के लिए बहुत अवसर पैदा किए हैं।”

TAGS: No tags found

Video Ad

Business Ads