logo
Latest

JBL Wave Flex TWS earbuds 6 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए डिटेल्स…


स्‍पेशल लॉन्‍च प्राइस के तहत ये सिर्फ 2799 रुपये में उपलब्‍ध 

दिल थाम कर बैठिए जाइए अब JBL Wave Flex TWS earbuds जेबीएल (JBL) भारत में नए TWS ईयरबड्स लॉन्‍च करने जा रही है । जिसमें 6 मार्च को स्‍पेशल लॉन्‍च प्राइस के तहत ये सिर्फ 2799 रुपये में उपलब्‍ध होगी जहां तक उपलब्धता की बात है तो ये धांसू ईयरबड्स दोपहर 12 बजे से Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। सभी डिटेल्‍स और स्‍पेशल लॉन्‍च प्राइस का खुलासा कर दिया है।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉 1999 रुपये से कम में आ गए दमदार साउंड क्वालिटी वाले Noise Buds N1, धांसू फीचर्स

नए जेबीएल ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 8 घंटों की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं और केस में 24 घंटों की बैटरी सेव रखते हैं। दावा है कि सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में ये दो घंटों तक चल जाते हैं। JBL Wave Flex को ब्‍लैक और वाइट कलर में तैयार किया गया है। इनमें स्‍मार्ट एंबिएंट टेक्‍नॉलजी इस्‍तेमाल हुई है, जिससे यूजर बिना बड को हटाए अपनी और आसपास की आवाज को सुन सकता है। हैंड-फ्री कॉल भी इन ईयरबड्स के साथ की जा सकती है। अलग-अलग मीडिया फाइल्‍स का ऑडियो सुनने के लिए स्विच करने का ऑप्‍शन भी इनमें है।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉 Lenovo Tab P12 26,999 हजार रुपये की रेंज में बेस्ट एंड्रॉइड टैबलेट

12एमएम के ड्राइवर्स इनमें दिए गए हैं। ये ईयरबड्स लाइटवेट हैं, हरेक का वजन 7.6 ग्राम है, जबकि चार्जिंग केस 35.1 ग्राम का है। जेबीएल वेव फ्लेक्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स हैंड्स-फ्री कॉल को भी सपोर्ट करते हैं और इसमें आसान मीडिया स्विचिंग के लिए स्मार्ट ऑडियो और वीडियो मोड है।

👉 JBL Wave Flex TWS earbuds खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

 

TAGS: No tags found

Video Ad



Top