logo
Latest

ट्राइडेंट स्टैलियंस ने पीसीए शेर-ए-पंजाब टी20- सीज़न 2 के लिए अपनी टीम की घोषणा की


• सीजन-1 के सेमीफाइनलिस्ट ट्राइडेंट स्टैलियंस सीजन-2 में जीत के लिये तैयार

• आईपीएल स्टार नेहल वढेरा संभालेंगे कप्तानी, रमनदीप सिंह का मिलेगा उन्हें साथ, बलतेज और गुरनूर बराड़ भी टीम के स्टार खिलाड़ियों में शामिल

चंडीगढ़ : ट्राइडेंट ग्रुप के स्वामित्व वाली टीम ट्राइडेंट स्टैलियंस ने बहुप्रतीक्षित पी सी ऐ शेर-ए-पंजाब टी20 कप के लिए आज अपने खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की है। पी.सी.ऐ शेर-ए-पंजाब टी20 कप टूर्नामेंट सीजन 2 रोमांचकारी एक्शन का वादा करता है और इसका दूसरा सीजन 10 जून से 27 जून, 2024 तक क्रिकेट प्रशंसकों को लुभाने के लिए तैयार है। टूर्नामेंट के मैच पी.सी.ऐ स्टेडियम मोहाली में आयोजित किये जायेंगे।

“ट्राइडेंट स्टालियंस” ने आज ने एक भव्य अनावरण में शेर-ए-पंजाब टी20 कप 2024 के लिए अनुभवी दिग्गजों और होनहार युवा प्रतिभाओं के मिश्रण के साथ अपनी दुर्जेय लाइनअप की घोषणा की। सीजन-1 के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली ट्राइडेंट स्टालियंस को इस बार आईपीएल स्टार नेहल वढेरा की कप्तानी में ट्रॉफी उठाने की उम्मीद रखती है।
इस बार टीम की कमान आईपीएल स्टार नेहल वढेरा के हाथों में होगी। नेहल ने सीजन-1 में भी कप्तानी की थी और टीम को लीड करते हुए वे नॉकआउट राउंड तक लेकर गए। इस बार भी टीम को उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। नेहल के पास अच्छा अनुभव है और वे मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम ट्राइडेंट के साथ जुड़ रहे हैं। वे बल्ले और बॉल दोनों से टीम के लिए असरदार रहे हैं। टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर से उनकी लीडरशिप क्वालिटी पर विश्वास जताया है। वे अपने साथी खिलाड़ियों के साथ फिर से पंजाब क्रिकेट लीग में अच्छा करने को तैयार हैं।
टीम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए ट्राइडेंट ग्रुप के मानद चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने कहा: “ट्राइडेंट परिवार इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का हिस्सा बनकर उत्साहित है, जहाँ हम पूरे राज्य में युवा और उभरते क्रिकेटरों को बढ़ावा दे रहे हैं। मेरा मानना है कि टीम का संयोजन अद्भुत है और लीग में किसी भी टीम के लिए ट्राइडेंट स्टैलियंस के खिलाफ़ प्रतिस्पर्धा करना आसान नहीं होगा। टीम ट्राइडेंट की भावना और मूल्यों को कायम रखती है जो उनके खेल में भी झलकेगी। हम इस आयोजन के सफल समापन की प्रतीक्षा कर रहे हैं और इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रति आश्वस्त हैं।”
ट्राइडेंट स्टैलियंस टीम: नेहल वढेरा (कप्तान), ईश राव, रमनदीप सिंह, विहान मल्होत्रा, अभय चौधरी, सलिल अरोड़ा, आदित्य प्रताप सिंह, साहिल शर्मा, निर्मल सिंह, गुरनूर सिंह बराड़, बलतेज सिंह ढांडा, आशीष लोरेंस, जस इंदर सिंह बैदवान, आर्यमन सिंह, शुभम राणा, अनमोलजीत सिंह, इंदरप्रीत सिंह, पुखराजदीप सिंह धालीवाल, समीर खान, कुंवरबीर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू, ध्रुव मित्तल, रचित सोनी, उदयबीर भुट्टर, गुरविंदर सिंह भुल्लर
टीम में शामिल आईपीएल स्टार..
रमनदीप सिंह (कोलकाता नाइट राइडर्स) – अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाने वाले रमनदीप ट्राइडेंट स्टालियंस लाइनअप में मजबूती लाएंगे। वे विपक्षी गेंदबाजों को हावी होने का मौका नहीं देते और अंतिम समय में तेजी से रन बनाने में माहिर हैं। जरूरत पढ़ने पर वे बॉलिंग से भी टीम को मजबूत कर सकते हैं।
बलतेज सिंह (पंजाब किंग्स) – अपनी तेज, घातक और सटीक गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले बलतेज सिंह आईपीएल में पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे हैं। वे ट्राइडेंट स्टालियंस के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करते हैं। वे अहम मौकों पर विकेट निकालने में माहिर हैं।
गुरनूर बराड़ (गुजरात टाइटंस) – आईपीएल में वे उभरते हुए सितारे के रूप में सामने आए हैं। वे तेज गेंदबाजी के साथ साथ तेजी के साथ रन बनाने में भी माहिर हैं। वे टीम के लिए जरूर अहम प्लेयर साबित होंगे। आईपीएल का अनुभव भी उनके काफी काम आएगा।
एमर्जिंग प्लेयर का मिलेगा साथ…
विहान मल्होत्रा – अंडर-16 में बीसीसीआई के बेस्ट एमर्जिंग बैट्समेन चुने गए विहान पंजाब के बेस्ट यंग टैलेंट में शामिल हैं। वे ट्राइडेंट स्टालियंस के बल्लेबाजी क्रम में युवा प्लेयर के तौर पर मजबूती देंगे। दबाव में उनका शानदार स्ट्रोक-प्ले और संयम उन्हें खास बनाता है।
अनमोलजीत सिंह – बीसीसीआई ने अनमोलजीत को अंडर-16 कैटेगरी में बेस्ट एमर्जिंग बॉल चुना था और इस बार वे ट्राइडेंट स्टालियंस की गेंदबाजी को मजबूत करेंगे। वे अपनी गति और और मूवमेंट के लिए पहचाने जाते हैं। वे विरोधी बल्लेबाजों के लिए एक बड़ा खतरा बन सकते हैं।
अनुभवी खिलाड़ी भी टीम में शामिल…
जस इंदर सिंह – घरेलू क्रिकेट में अनुभवी खिलाड़ी और बेस्ट ऑफ स्पिनर के रूप में जाने जाने वाले जस इंदर सिंह ट्राइडेंट स्टालियंस टीम में अनुभव और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आए हैं। वे वेरिएशन के साथ गेंदबाजी करने में माहिर हैं और टीम के बॉलिंग लाइनअप में एक शक्तिशाली हथियार हैं।

TAGS: No tags found

Video Ad

Business Ads