logo
Latest

उबर और ओएनेडीसी के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए


उबर सीईओ का कहना है कि भारत का डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर अविश्वसनीय वादा रखता है क्योंकि कंपनी ने ओएनडीसी के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं

चंडीगढ़: भारत के अग्रणी राइडशेयरिंग प्लेटफॉर्म उबर ने आज उबर ऐप पर मोबिलिटी पेशकशों की सीमा का विस्तार करने के लिए नेटवर्क के साथ एकीकरण का पता लगाने के लिए ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। भारत सरकार के उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग द्वारा स्थापित एक निजी गैर-लाभकारी संगठन ओएनडीसी के साथ समझौता, सभी भारतीयों के लिए सुरक्षित, सस्ती और विश्वसनीय सवारी लाने के उबर के मिशन को मजबूत करने के लिए है।

बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में, उबर के वैश्विक सीईओ दारा खोस्रोशाही ने ‘बिल्डिंग पॉपुलेशन स्केल टेक्नोलॉजी’ विषय पर इंफोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणि से बात की। दारा ने कहा कि दुनिया भर की कंपनियां और सरकारें भारत के डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर के पैमाने और महत्वाकांक्षा से सीख सकती हैं। उन्होंने कहा कि एक प्रौद्योगिकी कंपनी के रूप में, उबर ओपन सोर्स टेक स्टैक को बहुत रुचि के साथ देखता है और उन अवसरों को पहचानता है जो वे सभी के लिए लाते हैं।

एमओयू पर हस्ताक्षर करने पर बोलते हुए, उबर इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष, प्रभजीत सिंह ने कहा, “भारत में उबर के लिए हमारा दृष्टिकोण सभी भारतीयों की गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा करना है। यह डिजिटल कॉमर्स को लोकतांत्रिक बनाने के ओएनडीसी के उद्देश्य के अनुरूप है। हम ओएनडीसी के साथ इस समझौता ज्ञापन के माध्यम से अपना पहला कदम उठाने के लिए उत्साहित हैं ताकि हम यह पता लगा सकें कि हम उबर को हर भारतीय की दैनिक गतिशीलता आवश्यकताओं के लिए एक मंच बनाने की अपनी महत्वाकांक्षा को कैसे तेज कर सकते हैं। हम भारत के डिजिटल परिवर्तन को गति देने और मजबूत करने में मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

 

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top