logo
Latest

टंडन को मिला ग्रेन मार्केट एसोसिएशन का समर्थन


भाजपा उम्मीदवार बोले : मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में चंडीगढ़ का भी योगदान जरूरी

चंडीगढ़ : भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सेक्टर-26 सब्जी मंडी में रोड शो निकाला। दुकानदारों ने रोड शो के दौरान संजय टंडन का पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया। दुकानदारों ने टंडन ने फूल-मालाएं पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

रोड शो का आयोजन ग्रेन मार्केट एसोसिएशन सेक्टर-26 और भाजपा ट्रेड्स सेल की ओर से किया गया था। संजय टंडन ने रोड शो के दौरान दुकानदारों और आमजन से सीधा संवाद करते हुए आह्वान किया कि पहली जून को पूरे उत्साह के साथ मतदान करना है। देशभर में चंडीगढ़ की पहचान सिटी ब्यूटीफुल के रूप में है, लेकिन इस चुनाव में वोटर ब्यूटीफुल के रूप में बनानी है। चंडीगढ़ से 90 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को पूरा करने में हर दुकानदार, कार्यकर्ता, श्रमिक और आम आदमी का योगदान जरूरी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ध्यान रखकर नीतियां बनाई और सीधा फायदा लोगों को पहुंचाया है। भाजपा शासनकाल में गरीब से गरीब व्यक्ति के घर में में सिलेंडर और चूल्हा पहुंचाकर उनको लाभांवित किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत की साख बढ़ी है। इसलिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में चंडीगढ़ को भी योगदान देना होगा। रोड शो के दौरान ‘हर हर मोदी-घर घर मोदी’, मोदी की गारंटी, तीसरी बार मोदी सरकार के नारे गूंजायमान हुए। यही नहीं संजय टंडन ने कार्यकर्ताओं और दुकानदारों का उत्साह बढ़ाते हुए उन पर पुष्प वर्षा की।

रोड शो के दौरान संजय टंडन ने सांसद निर्वाचित होने के बाद सब्जी मंडी की समस्याओं के निवारण का आश्वासन दिया। उन्होंने ग्रीन मार्केट को शहर की अर्थव्यवस्था का अहम हिस्सा बताया । उन्हीने कहा ग्रेन मार्केट को पहली जून को पूरे उत्साह के साथ वोटिंग करनी है। वहीं ग्रेन मार्केट एसोसिएशन सेक्टर-26 ने भाजपा उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान किया।

टंडन सेक्टर 26 के बाद प्रोग्रेसिव एन्क्लेव सेक्टर 50 में आयोजित एक नुक्कड़ बैठक का हिस्सा बने। यहां के निवासियों ने चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन को देने का विश्वास दिलाया ।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top