logo
Latest

नामधारी समुदाय भी आया संजय टंडन के समर्थन में


चंडीगढ़ : भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के लिए समर्थन का ऐलान करने रोजाना विभिन्न संगठन और संस्थाएं आगे आ रही हैं। इसी कड़ी में अब नामधारी संगत के सतगुरु दिलीप सिंह जी के अनुयायियों ने भी अपने सतगुरु के आदेश अनुसार संजय टंडन को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। बीजेपी कार्यालय कमलम में संजय टंडन जी को अपना सहयोग देने के लिए नामधारी समुदाय का एक समूह विशेष रूप से पहुंचा। इन सभी ने संजय टंडन को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। नामधारी संगत के प्रदेश अध्यक्ष अमरीक सिंह ने इस अवसर पर कहा कि हम संजय टंडन का हर प्रकार से सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा दल है जो राष्ट्र हित के बारे में सोचता है।


नामधारी समाज के प्रबुद्ध सदस्यों का धन्यवाद करते हुए संजय टंडन ने कहा कि नामधारी समाज के साथ उनका गहरा नाता रहा है और इस समाज का समर्थन हासिल करके वे बेहद अभिभूत महसूस कर रहे हैं। संजय टंडन ने नामधारी समाज के प्रतिष्ठित लोगों को आश्वासन दिया कि वे सांसद बनने के बाद हर समय उनके लिए उपलब्ध रहेंगे और समर्थन देने का उन्हे कभी भी मलाल नहीं होगा।

प्रदेश अध्यक्ष अमरीक सिंह जी के साथ गुरचरण सिंह, पलविंदर सिंह, संत हजारा सिंह बलविंदर सिंह डोगरी, संत जसवंत सिंह सोनू और चंडीगढ़ के अध्यक्ष गुरचरण सिंह और विश्व हिंदू परिषद के संत तेजिंदर सिंह भी आज मौजूद थे।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top