logo
Latest

ट्राइडेंट ग्रुप की शानदार सफलता के साथ भारत टेक्स 2024 का हुआ समापन


चंडीगढ़ : भारत टेक्स, 2024 कपड़ा उद्योग का प्रमुख आयोजन है, जो हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुआ और इस क्षेत्र की प्रगति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ। ट्राइडेंट ग्रुप, एक प्रसिद्ध वैश्विक कपड़ा समूह है जो इस आयोजन में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में उभरा। भारत की राजधानी, नई दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम ने दुनिया भर के प्रमुख खिलाड़ियों का अत्यधिक ध्यान और भागीदारी आकर्षित की।

ट्राइडेंट के मंडप ने 7000 उत्साही आगंतुकों को पार करते हुए, भारत टेक्स में सबसे अधिक दर्शकों को आकर्षित किया। संगठन ने कपड़ा उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की।

भारत टेक्स प्रदर्शनी ने न केवल ट्राइडेंट के अत्याधुनिक उत्पादों पर प्रकाश डाला, बल्कि संगठन के साझा दृष्टिकोण और मिशन को भी दर्शाया। आगंतुकों को आराम और विलासिता के पांच अलग-अलग पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमने वाला एक गहन अनुभव दिया गया, जो सभी एक ही स्थान में सरलता से एकीकृत थे। शानदार कपड़ों से लेकर नवीन कपड़ा समाधानों तक, ट्राइडेंट ग्रुप ने उपस्थित लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ी जो की गुणवत्ता और रचनात्मकता के लिए नए मानक स्थापित करेगी।

ट्राइडेंट ग्रुप के सदस्यों ने 11 कपड़ा निर्यात संवर्धन परिषदों और कपड़ा मंत्रालय के संघ द्वारा समर्थित इस मूल्यवान अवसर के आयोजन के लिए सरकार के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉  1999 रुपये से कम में आ गए दमदार साउंड क्वालिटी वाले Noise Buds N1, धांसू फीचर्स

TAGS: No tags found

Video Ad



Top