logo
Latest

फिक्की द्वारा चंडीगढ़ में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के लिए सदस्यों की सफल बैठक आयोजित


पंजाब / चंडीगढ़ : फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा आज 8 जून को चंडीगढ़ में होटल ताज में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया । श्री राजन दत्त (आईआरएस) आयुक्त सीजीएसटी पंचकूला ने मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर पर कार्यकर्म की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन श्री राजिंदर गुप्ता ने की और सह-अध्यक्षता यदु कॉर्प के सीईओ श्री कुणाल यादव ने की। आज हुई इस बैठक का फोकस क्षेत्र के लिए रणनीतिक योजना और फिक्की का विजन रहा ।

ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन श्री राजिंदर गुप्ता ने अपने स्वागत भाषण के साथ बैठक का उद्घाटन किया, जिससे गहन चर्चाओं का मंच तैयार हो गया। उन्होंने रणनीतिक दूरदर्शिता और क्षेत्र में आर्थिक विकास और नवाचार को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक सामूहिक प्रयास के महत्व पर जोर दिया।

इस अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि श्री राजन दत्त (आईआरएस) ने उद्योग जगत को आश्वासन दिया कि वे अपनी शिकायतें समाधान के लिए सामने रखें। उन्होंने बताया कि सरकार ने “व्यापार करने में आसानी” के लिए अतीत में कई कदम उठाए हैं।

आज हुई इस बैठक में 60 प्रीमियम उद्योग सदस्यों और प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भाग लिया, जिनमें विशेष रूप से श्री विनीत नंदा, चेयरमैन अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी , श्री जगसीर मान, कृषि समिति के सदस्य , श्री रामपवन कुमार, चेयरमैन सीएमएसएमई कमेटी, डॉ. एच.एस. काहलों, निदेशक (सेवानिवृत्त) पशुपालन विभाग पंजाब, श्री विनोद खडेलवाल, हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन, सुश्री दीपाली गुलाटी, प्रेसिडेंट सीएसआर परिषद और WICCI महिला भारतीय चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री शामिल थे। इन विशिष्ठ सदस्यों की भागीदारी और कई नए और संभावित सदस्यों के साथ ने व्यापार समुदाय के भीतर मजबूत जुड़ाव और रुचि को रेखांकित किया।

कार्यक्रम का समापन सह-अध्यक्ष श्री कुणाल यादव के समापन भाषण से हुआ, जिन्होंने फिक्की के महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को प्राप्त करने में रणनीतिक पहल और सहयोग की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी उपस्थित लोगों को उनकी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और सक्रिय भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया।

इस बैठक का कुशलतापूर्वक समन्वयन फिक्की चंडीगढ़ कार्यालय के अमरिंदर सिंह बरसात और जतिन सहदेव द्वारा किया गया। उन्होंने एक सुचारू और सफल कार्यक्रम सुनिश्चित किया। फिक्की पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ में औद्योगिक परिदृश्य का समर्थन करते हुए विकास और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

TAGS: No tags found

Video Ad

Business Ads