logo
Latest

इनर व्हील क्लब ने ट्राईसिटी के 9 शिक्षकों को इनर व्हील एजुकेशनिस्ट अवॉर्ड 2024 से किया सम्मानित


चंडीगढ़: शिक्षकों द्वारा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ाने में उनके महान योगदान समर्पिता तथा बेहतर नेतृत्व व अपनी प्रतिबद्धता के लिए ट्राईसिटी के विभिन्न सरकारी स्कूलों व निजी स्कूलों में शिक्षकों को इनर व्हील क्लब, चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल द्वारा इनर व्हील एजुकेशनिस्ट अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया और प्रशंसापत्र वितरित किए। यह आयोजन क्लब की प्रेसिडेंट अनिता मिड्ढा की अध्यक्षता में सेक्टर 21 स्थित बाबा डेयरी में आयोजित किया गया था जिसमें क्लब की आईपीपी विरेंदर कौर, सेक्रेटरी मोनिका आर्या, वाईस प्रेसिडेंट सरबानी दत्ता, आईएसओ निशा, ट्रेजरार मोनिका गुप्ता तथा कुलविंदर कौर उपस्थित थीं।

इस अवसर पर इनर व्हील क्लब, चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल, डिस्ट्रिक्ट 308 की प्रेसिडेंट अनिता मिड्ढा ने बताया कि यह प्रशंसा पत्र एसोसिएशन ऑफ इनर व्हील क्लब्स इन इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। जिसका माध्यम इनर व्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल है। उन्होंने बताया कि इनर व्हील इंडिया लिटरेसी मिशन (आईआईएलएम) के एस-एच-आई-के-एस-एच-ए (शिक्षा) कार्यक्रम के टीचस स्पोर्ट वर्टिकल का एक प्रमुख उद्देश्य अवार्ड के माध्यम से उत्कृष्ट शिक्षकों को सम्मान देना है। पिछले वर्ष भी शिक्षकों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ाने में उनके महान योगदान के लिए सम्मानित किया गया था।

वाईस प्रेसिडेंट सरबानी दत्ता ने बताया कि ज्ञान के क्षेत्र में, ट्राइसिटी क्षेत्र के सरकारी स्कूलों व निजी स्कूलों के 9 शिक्षकों को अवार्ड व प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया। जिन्होंने आने वाली पीढ़ियों के दिमाग को आकार देते हुए, अद्वितीय सीखने के मार्ग को आगे बढ़ाया है और उनके अटूट जुनून और मार्गदर्शन ने विद्यार्थियों का उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त किया है। सम्मानित किए गए शिक्षकों में संगीता बंसल, पिंकी भाटिया, विरेंद्र कौर, अंजू महाजन, ज्योति शर्मा, पूनम मित्तल,सविता गर्ग, श्वेता पैन्यूली, तरणप्रीत शामिल थीं।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top