logo
Latest

विधायक रंधावा ने पेहवा में आप उम्मीदवार गैहल सिंह संधू के प्रचार के लिए रणनीति बैठक में लिया भाग


लालडू, (दयानंद/ शिवम) सोमवार को विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने पेहवाविधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार एडवोकेट गैहल सिंह संधू के प्रचार के लिए एक रणनीति बैठक में भाग लिया। यह बैठक आगामी हरियाणा राज्य चुनावों के लिए पार्टी की योजनाओं और रणनीतियों पर चर्चा के लिए आयोजित की गई थी। रंधावा ने पार्टी के मजबूत कैडर और सक्षम उम्मीदवारों पर अपना भरोसा जताया।

रंधावा ने कहा, “हरियाणा में पार्टी मजबूत कैडर है, जिसका हर गांव में एक संगठन है। हम अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रहे हैं और हमारे पास बेहद मजबूत और सक्षम उम्मीदवार हैं।” उन्होंने आगे कहा कि पार्टी राज्य में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है और लोगों की भलाई के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।
रंधावा ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति हरियाणा के राजनीतिक परिदृश्य में महत्वपूर्ण बदलाव लाएगी। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि केजरीवाल के नेतृत्व और दूरदृष्टि ने कई लोगों को पार्टी में शामिल होने और भ्रष्टाचार मुक्त समृद्ध हरियाणा बनाने के मिशन पर काम करने के लिए प्रेरित किया है।
रंधावा ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और किसानों के कल्याण जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, आप हरियाणा में गति पकड़ रही है। पार्टी अपने मजबूत कैडर और समर्पित स्वयंसेवकों के सहयोग से पेहवा और राज्य के अन्य हिस्सों में सक्रिय रूप से प्रचार कर रही है। आगामी राज्य चुनावों के साथ, आम आदमी पार्टी सकारात्मक बदलाव लाने और हरियाणा के लोगों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने मजबूत कैडर और सक्षम उम्मीदवारों के समर्थन और अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति के साथ, आम आदमी पार्टी हरियाणा के राजनीतिक परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने के लिए तैयार है।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top