logo
Latest

रन फॉर नेशन- रन फॉर मोदी : हीरा नेगी के नेतृव में रॉक गार्डन से सुखना लेक तक मैराथन दौड़ का आयोजन


चंडीगढ़ : देश की महिलाओं के साथ इस संकल्पित भाव को प्रदर्शित करने के लिए आज चंडीगढ़ महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हीरा नेगी के नेतृव में रॉक गार्डन से सुखना लेक तक महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम के अंर्तगत मैराथन दौड़ का आयोजन किया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा और पूर्व मेयर कमला शर्मा नगर निगम ने हरी झंडी दिखाकर इस मैराथन को रवाना किया।

  इस मैराथन में NSS के 200 स्टूडेंट ने भी पार्टिसिपेट किया। मैराथन की कन्वीनर फारमिला देवी प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री रेखा सूद, महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी और सभी जिला अध्यक्ष, रेजिडेंट वेलफेयर कीर्तन मंडली, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा शक्ति प्रकाश देवशाली, कैलाश जैन प्रभारी महिला मोर्चा ,जिला अध्यक्ष रविंद्र रावत, भूपेंद्र सैनी, दिलीप कुमार (सोनू सरपंच) उपस्थित रहे।

इस अवसर पर शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की मातृ शक्ति को आत्मनिर्भर बनाने, उन्हे आत्मसम्मान व समाज में विशिष्ट स्थान दिलाने के उद्देश्य से एक के बाद एक कई योजनाएं ना सिर्फ शुरू की बल्कि अभूतपूर्व पहल “मोदी की गारंटी” के साथ शुरू की हैं।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉  1999 रुपये से कम में आ गए दमदार साउंड क्वालिटी वाले Noise Buds N1, धांसू फीचर्स

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉  मोदी जी चुनाव की नहीं देश की करते हैं चिंता: अनुराग ठाकुर

चाहे वो उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, उजाला योजना , मुद्रा लोन योजना, ड्रोन दीदी योजना, या फिर लखपति योजना हो इन तमाम योजनाओं को माननीय प्रधानमंत्री ने देश की महिलाओं के सर्वांगीण विकास के लिए गारंटी के साथ शुरुआत सुनिश्चित की है, प्रधानमंत्री की महिलाओं को लेकर समर्पण भाव उनके नेतृत्व में महिलाओं के विकास और इस विकास का महत्वपूर्ण पहलू विकास भी महिलाओं द्वारा ही हो उन्हें आत्म निर्भर बनाने और भविष्य में भी विकास की ये की धारा निरंतर चलती रहेगी वो भी गारंटी के साथ इसकी भी प्रधानमंत्री की गारंटी में शामिल किया गया हैं,

मैराथन में माननीय प्रधानमंत्री के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में उनको पुनः प्रधान सेवक बनाने का संकल्प लिया गया।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉  डॉ. धन सिंह रावत ने श्रीनगर-खिर्सू, मैलसैंण-चोपड़ा-बूंखाल-पैठाणी मार्ग पर बस सेवा का किया शुभांरभ

TAGS: No tags found

Video Ad



Top