logo
Latest

मार्बल मार्केट धनास के समाजसेवी प्रदीप जायसवाल व बहुजन समाज पार्टी की नेत्री आशा देवी सैकड़ो साथियों सहित भाजपा में शामिल


सांसद किरण खेर व प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा ने किया पार्टी में स्वागत

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली व भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर चंडीगढ़ धनास मार्बल मार्केट के समाजसेवी प्रदीप जायसवाल 1000 से अधिक साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए, इनके अलावा बहुजन समाज पार्टी की नेत्री आशा देवी ने भी साथियों सहित भाजपा का दामन थामा।


उक्त जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी कैलाश चंद् जैन ने बताया कि भाजपा के शहीद भगत सिंह जिला के वार्ड नंबर 15 में भाजपा नेता अशोक गुर्जर के नेतृत्व में धनास की मार्बल मार्केट में आयोजित एक कार्यक्रम में चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।
इस अवसर पर सांसद किरण खेर ने आज भाजपा का दामन थामने वाले कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि साथ मिलकर मजबूत भारत की ओर बढ़ेंगे। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है, लोग चाहते हैं कि देश तरक्की की ओर अग्रसर रहे इसीलिए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉 बड़ा डिस्काउंट ऑफर : HP Laptop 15s मिल रहा 25,990 में लिमिट टाइम डील

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने आज भाजपा में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही सच्चे अर्थों में देश की सेवा करती है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सदैव विकास की तरफ अग्रसर है, नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है तथा उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर आए दिन लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज समाज का हर वर्ग प्रभावित है तथा विकासशील भारत के संकल्प को पूरा करने में योगदान देने के लिए तत्पर है।

मल्होत्रा ने कहा कि आज भाजपा में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ता आज से भाजपा के सम्मानित सदस्य हैं , उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी तथा आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी । मल्होत्रा ने विश्वास दिलाया कि सभी कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर परदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी, परदेश महामंत्री हुकम चंद, पार्षद कंवर राणा, जिला अध्यक्ष दलीप गुज्जर सोनू सरपंच, जिला महामंत्री स्वराज उपाध्याय , बलविंदर शर्मा,भाई सूरज , भाई मनोज , भाई रंजीत , भाई रवीन्द्र , सोनू जी, सोनी गोयल, श्री राम जी, विजय जी, मोहन जी आदि सहित अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

इस खबर के लिए यहां पर क्लिक करें 👉 डड्डूमाजरा डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी का प्रतिनिधिमंडल मेयर कुलदीप कुमार से मिला

TAGS: No tags found

Video Ad



Top