logo
Latest

चण्डीगढ़ पहुंचे अयोध्या से पूजित अक्षत और निमंत्रण पत्र


अवध की परंपरा के अनुसार अक्षत (साबुत चावल, हल्दी और कुमकुम में रंग कर) दे कर इस शुभ कार्य की सूचना और निमंत्रण देशवासियों को भेजा जा रहा है

चण्डीगढ़ : अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है। 22 जनवरी 2024 को मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाना है। इसको लेकर अवध की परंपरा के अनुसार अक्षत (साबुत चावल, हल्दी और कुमकुम में रंग कर) दे कर इस शुभ कार्य की सूचना और निमंत्रण देशवासियों को भेजा जा रहा है।

अयोध्या  

अयोध्या से पूजित अक्षत (साबुत चावल, हल्दी और कुमकुम में रंग कर) और निमंत्रण पत्र चण्डीगढ़ के हर घर में पहुँचाने के लिए चण्डीगढ़ पहुंच गए हैं। विश्व हिंदू परिषद्, चण्डीगढ़ के विभाग मंत्री प्रदीप शर्मा की अगुआई में इस सभी पवित्र सामग्री का चण्डीगढ़ में पहुँचने पर विधिवत स्वागत कर सेक्टर 37 स्थित श्री परशुराम भवन में आमजन के दर्शनार्थ विराजित किया गया है।

प्रदीप शर्मा ने बताया कि श्रीराम जी का निमंत्रण पत्र, पूजित अक्षत तथा श्रीराम जी का भव्य चित्र लेकर 1 से 15 जनवरी के बीच चण्डीगढ़ के हर घर में पहुंचाया जाएगा। उन्होंने लोगों को अपील की कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम जी के बाल रूप की स्थापना पर अपने नजदीकी मंदिर में एलईडी पर देख इस ऐतिहासिक पल का गवाह जरूर बनें। डॉ. संदीप कौर संधू, यश पाल तिवारी, नीना तिवारी, रजिंदर जैन, सुरेश राणा, पंकज शर्मा, राकेश चौधरी, विश्व दीप, दीपक शर्मा, शशि शंकर तिवारी  एवं राकेश उप्पल आदि सैकड़ों लोग इस अवसर पर उपस्थित रहे।

TAGS: No tags found

Video Ad