logo
Latest

समय से पहले बारात ले गया दोस्त तो दोस्त ने भेज दिया मानहानि का नोटिस…


हरिद्वारः दोस्त की शादी का बेसब्री से इंतजार हो दोस्त खुशी-खुशी कार्ड बंटे लेकिन ऐन वक्त पर दुल्हा दोस्त को छोड़ टाइम से पहले ही बारात ले जाए तो दुःख तो होगा नाराजगी होगी। लेकिन आपने पहले कभी नहीं सुना होगा की दोस्त अपने दोस्त पर ही बारात में न ले जाने पर उस पर 50 लाख का दावा ठोंक दें। जी हां ये कोई कहानी नहीं बल्कि हकिकत में हुआ है। हरिद्वार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को 50 लाख मानहानि का नोटिस भेजा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रवि पुत्र वीरेंद्र निवासी आराध्या कालोनी बहादराबाद की शादी अंजू पुत्री रामकृपाल निवासी धामपुर जिला बिजनौर के साथ 23 जून 2022 में होनी तय हुई थी। दूल्हे रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर पुत्र स्वर्गीय मुसद्दीलाल निवासी देवनगर कनखल को एक लिस्ट बनाकर दी कि वह शादी के कार्ड बांटेगा। कार्ड बांट दिए गए शादी का दिन आया तो आरोप है कि दूल्हा कार्ड में दिए गए समय से पहले ही बारात लेकर चला गया।

बताया जा रहा है कि दोस्त और अन्य बराती जब तैयार होकर पहुंचे तो बरात रवाना हो चुकी थी। ऐसे में दोस्त ने दूल्हे से फोन पर बात की तो उसने अपनी गलती मानने के बजाय वापस चले जाने की बात कही। इसके बाद मौके पर खड़े बरातियों ने शादी के कार्ड बांटने वाले दोस्त को खरी-खोटी सुनाई। लोगों की खरी-खोटी दोस्त के दिल पर लग गई। उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। अब दोस्त के वकील ने दूल्हे को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 50 लाख रुपये देने की मांग की है। ऐसा ना होने पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई है।

 

TAGS: No tags found

Video Ad



Top